वाशी व दीघा में कोरोना की जांच शिविर

Loading

 2 हजार से अधिक लोगों की हुई जांच 

नवी मुंबई. मनपा के स्वास्थ्य विभाग के द्वारा वाशी के कोपरीगांव व दीघा के ईश्वर नगर में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें 2 हजार से अधिक लोगों की जांच डॉक्टरों की टीम द्वारा की गई. गौरतलब है कि मनपा के जिन क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव के मरीज पाए गए हैं. उसे कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है. इन क्षेत्रों में मनपा आयुक्त अण्णा साहेब मिसाल के मार्गदर्शन में कोरोना की जांच के लिए विशेष शिविर लगाई जा रही है. जिसके तहत वाशी के कोपरी गांव व दीघा के ईश्वर नगर में इस शिविर का आयोजन किया गया.

निजी अस्पताल कर रही सहयोग

वाशी के कोपरी गांव में 198 लोगों की कोरोना की जांच की गई. जिसमें से 5 लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए. जिनके स्वब को जांच के लिए लिया गया है. जिसे मनपा के स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा. यह जांच मनपा, डीवाई पाटिल व तेरणा अस्पताल के डॉक्टरों की टीम के द्वारा की गई.

4 लोगों में मिले कोरोना के लक्षण 

दिघा विभाग के तहत आने वाले ईश्वर नगर में रहने वाले लोगों के लिए यहां के इलठन पाड़ा स्थित मनपा के स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की जांच शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में 2038 लोगों की जांच की गई. जिसमें से 4 लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं. जिनके स्वब को जांच के लिए लिए गए है.