Mask Dispute: Controversy over wearing masks in US supermarket, female cashier killed in shooting
Representational Pic

  • अनैतिक संबंध का किया था विरोध

भिवंडी. नागांव में अनैतिक संबंध का विरोध करने वाले एक चचेरे भाई पर गोली मारकर हत्या की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. शांतिनगर पुलिस ने उक्त प्रकरण में शामिल मुख्य आरोपी अशफाक सिद्दीकी को को अजमेर से गिरफ्तार कर लिया.

उक्त प्रकरण में लिप्त अन्य 2 सहयोगियों को भिवंडी से गिरफ्तार किया गया। घटना के मुख्य आरोपी को राजस्थान के अजमेर  शांतिनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान अशफाक सिद्दीकी के रूप में की गयी है, वहीं पर सिद्दीकी के दो अन्य साथी इरशाद खान और सादिक ज़ुबैर खान को भिवंडी से गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार नागांव निवासी नौशाद मुख्तार सिद्दीकी (38) के चचेरी बहन के साथ क्षेत्र में ही रहने वाले अशफाक सिद्धीकी के अनैतिक संबंध थे. नौसाद ने अनैतिक संबंध का विरोध किया तो गुस्से में मुख्य आरोपी अशफाक सिद्दीकी, उनके साथी इरशाद खान और सादिक जुबैर खान ने मिलकर नौशाद सिद्दीकी के घर आए और उनसे बहस की. बहस के दौरान अशफाक ने नौशाद पर पिस्तौल से गोली चला दी. शांतिनगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया था। 

भिवंडी पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण, सहायक पुलिस आयुक्त प्रशांत लोंढे, शांतिनगर पुलिस ने आरोपियों की सभी जगह पर तलाश शुरू की. आरोपी की तलाश में जुटी शांतिनगर पुलिस को पता चला कि मुख्य आरोपी राजस्थान के अजमेर में छुपा है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने अजमेर स्थित नीलकमल होटल से अशफाक को गिरफ्तार कर लिया. सिद्दीकी से पूछताछ करने पर भिवंडी से अफसर इर्शाद खान व सादिक जुबेर खान को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त की गई पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक नितीन पाटिल कर रहे हैं.