Thane Crime
File Photo

    Loading

    भिवंडी. शांतिनगर पुलिस स्टेशन (Shantinagar Police Station) हद्द स्थित किदवई नगर (Kidwai Nagar) झोपड़पट्टी परिसर में एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी द्वारा आक्रोशित होकर चाकू (Knife) से युवती पर प्रहार किया जिससे उसका होंठ कट गया है। हादसे में घायल युवती को परिजनों ने उपचार मुंबई (Mumbai) के केईएम अस्पताल (KEM Hospital) में एडमिट किया है। शिकायत के उपरांत शांतिनगर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

    मिली जानकारी के अनुसार, मुख्तार अब्दुल रहीम अंसारी (23) और शाहिद दोनों आरोपी किदवई नगर निवासी है। घटना के अनुसार, मुख्तार अंसारी उसी मोहल्ले में एक युवती से एक तरफा प्यार करता था किन्तु युवती सदैव विरोध करती आ रही थी। एकतरफा प्यार में पागल मुख्तार ने कई बार युवती को धमकी दी थी कि तुम मेरी नहीं तो किसी की नहीं होगी, तुझे मैं किसी के लायक छोड़ूंगा नहीं। हादसे के अनुसार, पीड़ित युवती सुबह घर के काम से बाहर जा रही थी। 

    मुंबई के केईएम अस्पताल में भर्ती

    मार्ग में घात लगाकर खड़े मुख्तार अंसारी और शाहिद ने उसे रास्ते में जबरन पकड़कर उसके मुंह से नकाब नोंच लिया। मुख्तार ने युवती के मुहं पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें उसके होंठ पर गंभीर चोटें आई है। पीड़ित युवती के परिजनों ने शुरुआत में उपचार के लिए स्व. इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में भर्ती  किया किन्तु हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने उसे कलवा हॉस्पिटल ट्रांसफर कर दिया गया था। कलवा हॉस्पिटल में होंठ की सर्जरी नहीं होने के कारण डॉक्टरों ने केईएम अस्पताल ले जाने के लिए रेफर कर दिया है। परिजनों द्वारा पीड़ित युवती को केईएम अस्पताल में भर्ती किया गया है। उक्त घटना से समूचे क्षेत्र में दहशत फैली है। पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र किए जाने का भरोसा दिया है। घटना की जांच महिला पुलिस उप निरीक्षक सुप्रिया जाधव कर रही हैं।