जानलेवा हमलावर बंदूक सहित गिरफ्तार

Loading

कल्याण. कल्याण पूर्व शिवसेना विभाग प्रमुख राकेश (रक्कू) शर्मा  के ऊपर जानलेवा हमला करने वाला मुख्य हमलावर को भी कोलसेवाड़ी पुलिस ने 3 महीने बाद बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. हमले में शामिल दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जो इस समय न्यायिक हिरासत में जेल की हवा खा रहे हैं. गौरतलब हो कि 17 मार्च 2020 की सुबह करीब साढ़े दस बजे के दरम्यान कल्याण पूर्व, चिंचपाडा, गोसावी पूरा के रहने वाले शिवसेना विभाग प्रमुख राकेश (रक्कू) शर्मा के ऊपर सोनू उर्फ मुकीम, मुसिम और इब्राहिम नामक तीन हमलावरों ने रक्कू को उनके घर में घुसकर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया था, जिसमें शर्मा की जान तो बच गई, मगर गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.

कोलसेवाड़ी पुलिस ने उक्त तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था और फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई थी. हमला के कुछ दिन बाद ही मुसीम और इब्राहिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी सोनू उर्फ़ मुकीम पुलिस की गिरफ्त से दूर था. इसी बीच फरार सोनू, रक्कू को फोन पर बार-बार धमकाया करता था कि केस वापस ले नहीं तो ‘एक बार बच गया अबकी बार नहीं बचेगा’, कल भी वह देशी कट्टा लेकर राकेश को मारने के इरादे से ही परिसर में आया था, लेकिन उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर कोलसेवाड़ी पुलिस ने सोनू को बंदूक व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जांच कर रहे कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन  के क्राइम पीआई मधुकर भोंगे ने बताया कि हम लोग सोनू को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रहे थे, लेकिन बार बार लोकेशन चेंज करने की वजह से वह हमारी (पुलिस) की पकड़ में नही आ रहा था.