मनसे विद्यार्थी सेना के उल्हासनगर के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

अंबरनाथ. उल्हासनगर महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना के शहर अध्यक्ष मनोज शेलार पर चार अज्ञात युवकों ने हमला किया, लेकिन इसमें वह बाल बाल बच गए.  शेलार गुरुवार की सुबह हमेशा की तरह अंबरनाथ में मॉर्निंग वॉक करने आए थे. इसी दौरान यह घटना घटी. मनसे नेता मनोज शेलार ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उल्हासनगर मनपा के शिक्षा मंडल में एक भ्रष्टाचार के मामले को उजागर किया है. मुझ पर हमला उन्ही लोगों की कोशिश हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक उल्हासनगर कैम्प क्रमांक -5 निवासी मनोज शेलार अपने दोस्त के साथ सुबह करीब 7 बजे अंबरनाथ के शिवगंगानगर के पास सर्विस रोड से मॉर्निंग वॉक कर रहे थे.  इस दौरान 2 बाइक से 4 युवक उनके पास आए पीछे बैठे दोनों युवक के हाथ में तलवार थी. उनमें से एक ने तलवार मारी, संयोग से यह वार उनके हाथ पर मामूली रूप से लगा. वॉक पर बड़ी संख्या में इस सड़क पर महिलाएं भी आती हैं इनमें से कुछ महिलाओं ने दिलेरी का परिचय दिया व उन्होंने जोर जोर से चिल्लाना शुरू किया, जिससे हमलावर डर गए व वहां से भाग लिए.

मनोज शेलार ने स्थानीय शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एमएनएस उल्हासनगर शहर के अध्यक्ष बंडू देशमुख, अंबरनाथ एमएनएस अध्यक्ष कुणाल भोईर, शैलेश शिर्के, सचिन कदम, प्रदीप गोडसे, अविनाश सुरसे और अन्य पदाधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

अंबरनाथ के सहायक पुलिस आयुक्त विनायक नरले ने स्थानीय पत्रकारों को बताया कि  मने चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हम घटना परिसर के सीसीटीवी फुटेज की जांच में मदद लेंगे व जो भी हमला वर है उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा.