जल्दी के चक्कर में पानी में बहा डिलीवरी ब्वॉय, साहसी युवकों ने बचाया

Loading

भिवंडी. भिवंडी तालुका अंतर्गत सोनाले-बापदेव गांव रोड़ पर स्थित धुलखाडी नाला पर पुलिया के ऊपर से बहते पानी के से अमेज़ान कंपनी के डिलीवरी बाय रामदास (35) अपनी मोटरसाइकिल को तेज गति से चलाकर नाला पार करने की चेष्टा की किन्तु पानी का प्रवाह तीव्र गति होने से मोटरसाइकिल सहित पानी में बह गया. घटना के दौरान ही मार्ग से गुजर रहे साहसी नौजवानों ने पानी में बह रहे युवक को खींचकर पानी से बाहर निकाल कर जान बचाई है.

साहसी युवकों की प्रशंसा क्षेत्रवासी कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, अमेज़ान कंपनी में कार्यरत डिलीवरी ब्वॉय रामदास (35) बुधवार दोपहर को भारी बरसात में मोटरसाइकिल को तेज गति से चलाकर पानी से भरे नाले को पार करने की चेष्टा की किन्तु पानी का प्रवाह तीव्र गति होने से बाइक सहित बहने लगा.

डिलीवरी ब्वॉय ने पुल के नीचे स्थित पेड़ों की टहनियाँ पकड़ का जान बचाने का प्रयास किये जाने में संघर्षरत था. उसी दौरान नाले के पास से गुजर रहे स्थानीय निवासी विपूल चौधरी, सागर जोशी, गोरख जोशी आदि युवकों ने पानी में उतरकर बहादुरी से पानी के बाहर निकालकर उसकी जान बचाई. जान की सलामती पाकर डिलीवरी ब्वॉय ने साहसी युवकों का आभार व्यक्त किया एवं क्षेत्रवासियों ने साहसी युवकों का सत्कार किया है.