TMC

भाजपा नगरसेवक नारायण पवार ने की मांग  

ठाणे. मनपा आयुक्त विजय सिंघल कोरोना वायरस जैसे जानलेवा बीमारी पर अपने जान की बाजी लगाकर दिनरात कार्य करने के बावजूद भी राजनीति के बलि चढ़ गए. इसलिए भाजपा नगरसेवक नारायण पवार ने आरोप लगाया है कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए तबादला करने का नया प्रयोग करने के बजाय ठाणे मनपा में पिछले सवा पांच वर्षों तक कार्यरत आयुक्त संजीव जायसवाल की फिर से नियुक्ति करने की मांग मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से किया है. शहर में तमाम न होने वाले सड़कों का चौड़ीकरण से लेकर अन्य विकास के कामों को किया था. 

आपको बतादें कि मनपा आयुक्त विजय सिंघल की अचानक 3 महीने 3 दिन में बदली कर दी गई. उन्होंने कहा कि संचारबंदी के कारण शहर के विषय में उनको पूर्ण रूप से जानकारी नहीं मिली थी. लेकिन वर्तमान आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा का ठाणे शहर में आदर भाव है, लेकिन शर्मा पिछले 15 वर्षों में ठाणे, मुंबई और कोंकण में कभी भी कार्य नहीं किया है. उन्होंने कहा कि इनका कार्य क्षेत्र पुणे, मराठवाड़ा और विदर्भ रहा है.

इसलिए इनको ठाणे शहर के विषय में मालुमात करने में समय लगेगा. इसलिए बदला बदली करने के प्रयोग करने से बेहतर होगा पूर्व आयुक्त संजीव जायसवाल की नियुक्ति की जाए. क्योंकि उनको मनपा के अधिकारियों के साथ सत्तापक्ष व विपक्ष के साथ किस तरह से कार्य किया जाना चाहिए वह क्षमता है. इसके साथ ही उन्होंने ने बताया कि मनपा के कुछ विशिष्ट अधिकारियों के लॉबी कारण कोरोना का ठीकरा आयुक्त विजय सिंघल को यह खामियाजा भुगतना पड़ा क्योंकि कोविड 19 की श्रेय सत्तापक्ष को नहीं मिल रहा था.