PM मोदी की आरती कर स्नातक की फाइनल परीक्षा को रद्द करने की मांग

भिवंडी. कोरोना संसर्ग रोकने के लिए स्नातक फाइनल परीक्षा रद्द किए जाने के लिए राज्य सरकार के निर्णय को विद्यापीठ अनुदान आयोग द्वारा मंजूरी नहीं दिए जाने से आक्रोशित विद्यार्थी भारतीय संगठन राष्ट्रीय अध्यक्षा मंजुली धुरी अपने कार्यकर्ताओं के साथ आमरण अनशन कर रही है. विद्यार्थी संगठन के कार्यकर्ताओं ने अनशन के तीसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आरती कर स्नातक की फाइनल परीक्षा को रद्द किए जाने की गुहार लगाई है. 

गौरतलब हो कि स्नातक फाइनल परीक्षा को रद्द किए जाने की मांग को लेकर विद्यार्थी संगठन आंदोलन कर रही है. बावजूद विद्यापीठ अनुदान आयोग विद्यार्थियों की मांग को न मानते हुए स्नातक फाइनल परीक्षा कराए जाने पर अड़ा हुआ है. विद्यार्थी संघटना की मांग है कि वैश्विक महामारी कोरोना प्रसार संकटकाल में फाइनल परीक्षा कराया जाना बेहद मुश्किल कार्य है. परीक्षा कराए जाने से विद्यार्थियों में कोरोना महामारी होने का प्रबल अंदेशा है.

मंजिरी धुरी ने शुरु किया है अनशन

विद्यार्थी भारतीय राष्ट्रीय अध्यक्षा मंजिरी धुरी ने कार्यकर्ताओं के साथ अनशन शुरू किया है. तीसरे दिन जारी अनशन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आरती करते हुए स्नातक फाइनल परीक्षा  रद्द किए जाने की गुहार लगाई है और चेतावनी दिया है कि जब तक परीक्षा रद्द करने की घोषणा शिक्षा आयोग नहीं करेगा तब तक आंदोलन निरंतर जारी रहेगा.