Bhiwandi Manpa

  • भाजपा वरिष्ठ नगरसेवक संतोष शेट्टी ने महासभा में उठाया

भिवंडी. भिवंडी मनपा की महासभा में भाजपा वरिष्ठ नगरसेवक संतोष शेट्टी ने मनपा सेवा में कार्यरत शिक्षकों एवं कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग के अनुसार वेतन दिए जाने की मांग महापौर प्रतिभा पाटिल एवं मनपा प्रशासन से की है। उक्त मांग को गंभीरता से लेते हुए महापौर प्रतिभा विलास पाटिल नें मनपा शिक्षकों, कर्मियों के हितार्थ सकारात्मक निर्णय लिए जाने का भरोसा दिया है।

भिवंडी मनपा महासभा में भाजपा वरिष्ठ नगरसेवक संतोष शेट्टी ने मनपा सेवा में कार्यरत शिक्षकों एवं कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग के अनुसार वेतन का भुगतान नहीं दिए जाने को अन्याय कारक बताते हुए कहा कि शासन द्वारा आयोग के अनुसार 50% फंड भिवंडी मनपा शिक्षण मंडल को सितंबर 2019 तक दिया गया है, बावजूद मनपा प्रशासन द्वारा शिक्षकों को वेतन का भुगतान नहीं करते हुए शिक्षण मंडल खाते में ही फंड को रखा गया है।

संतोष शेट्टी ने कहा कि अधिसंख्य अनुदानित स्कूलों में कार्यरत शिक्षकों को जनवरी 2019 से सातवें वेतन आयोग के अनुसार वेतन की अदायगी हो रही है, बावजूद मनपा प्रशासन द्वारा मनपा सेवा में कार्यरत हजारों शिक्षकों, कर्मचारियों के साथ नाइंसाफी की जा रही है। वरिष्ठ भाजपा नगरसेवक संतोष शेट्टी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना  संकटकाल में डॉक्टरों, पुलिस, मनपा कर्मियों एवं शिक्षकों ने भी जान हथेली पर लेकर कोरोना प्रसार रोकने में अहम भूमिका निभाई है, जिसको देखते हुए मनपा प्रशासन को अविलंब मनपा सेवा में कार्यरत शिक्षकों एवं तमाम कर्मचारियों को शासन के निर्देशानुसार सातवें वेतन के हिसाब से वेतन की अदायगी सुनिश्चित की जानी चाहिए। मनपा भाजपा वरिष्ठ नगरसेवक संतोष शेट्टी की मांग पर सकारात्मक निर्णय लिए जाने का भरोसा महापौर श्रीमती प्रतिभा विलास पाटिल ने दिया है।