बिजली बिल कम करने की मांग, विस अध्यक्ष नानासाहब पाटोले को दिया निवेदन

उल्हासनगर. कोरोना के कारण मार्च में शुरू हुआ लॉकडाउन भले ही अब अनलॉक डाउन हो चुका है. लेकिन इन 6 महीनों में नागरिकों, दुकानदारों, बड़े व्यापारियों, होटल व्यवसायी सहित कंपनी मालिकों का कारोबार बुरी तरह प्रभावित हुआ है. इस पर बिजली विभाग द्वारा इस कार्यकाल के भेजे गए बिल बहुत ज्यादा राशि के हैं.

इन बिजली बिलों की समस्या से निजात दिलाने की मांग स्थानीय मनपा की पूर्व उपमहापौर जया  साधवानी और उल्हासनगर जिला कांग्रेस के कार्याध्यक्ष मोहन साधवानी  ने महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष नाना पाटोले से की है. इस संदर्भ में पूर्व उपमहापौर जय साधवानी ने बताया कि बुधवार की सुबह विधानसभा अध्यक्ष नाना पाटोले से उन्होंने उनके सरकारी निवास पर कांग्रेस पदाधिकारी मोहन साधवानी के साथ  प्रत्यक्ष भेंट की व बिजली के मनमानी बिलो को राज्य सरकार द्वारा माफ किया जाए अथवा राशि को कम किया जाए.

उल्हासनगर में  कोरोना की रोकथाम के लिए कडे कदम उठाए जाने एवं  शहर की जो सड़कें खराब है उन्हें व सभी मुख्य सड़कों में जहां पर भी सड़कों में गड्ढे हैं उन्हें तत्काल बनाए जाने की मांग को लेकर पत्र दिया तथा पत्र के माध्यम से स्थानीय कांग्रेस नेता जया साधवानी व मोहन साधवानी ने  विधानसभा अध्यक्ष नाना साहब पाटोले से विनंती की आप उनकी मांग संबंधित विभाग के माध्यम पूरी करवाएं.