ग्राम पंचायत जुंनादूर्खी में विकास कार्य ठप्प

गट विकास अधिकारी से जांच की अपील

भिवंडी. भिवंडी तालुका अंतर्गत ग्रुप ग्राम पंचायत जुंनादूर्खी का वार्ड क्रमांक 5 विकास कार्य से पूर्णतया वंचित है. ग्रामसेवक व सरपंच जानबूझकर कर उक्त वार्ड में विकास कार्य नहीं करना चाहते. वार्ड में विकास कार्यों की अनदेखी किए जाने का गंभीर आरोप लगाते हुए ग्राम पंचायत सदस्या प्रमिला प्रवीण पाटिल ने भिवंडी पंचायत समिति गट विकास अधिकारी डा. प्रदीप घोरपडे से 5 सालों के विकास कार्यों की जांच कराए जाने की मांग की है.

गौरतलब हो कि भिवंडी तालुका स्थित ग्रुप ग्राम पंचायत जुंनादूर्खी के वार्ड क्रमांक 5 की सदस्या ने भिवंडी पंचायत समिति के गट विकास अधिकारी डा. प्रदीप घोरपडे से लिखित पत्र देकर वार्ड में विकास कार्यों की अनदेखी किये जाने का गंभीर आरोप लगाया है कि वर्ष 2015-20 के दरम्यान हमारे वार्ड में एक भी विकास कार्य नहीं किया गया.

वार्ड में विकास कार्यों को ठप कर मुझे राजनीतिक रूप से बदनाम करने की साजिश रची जा रही, जिसमें ग्रामसेवक तथा सरपंच दोनों पूर्ण रूप से शामिल है. ग्राम पंचायत चुनाव में नागरिकों से हमने विकास हेतु अनेक वायदे  किए थे बावजूद विकास कार्य न होने से वार्ड में वोटरों के समक्ष अपमानित होना पड़ रहा है. ग्राम पंचायत के सभी वार्डों में विकास कार्य हो रहा रहा है बावजूद वार्ड क्रमांक 5 में कोई भी विकास कार्य नहीं किया जा रहा है. 

उक्त संदर्भ में भिवंडी पंचायत समिति गट विकास अधिकारी डॉ. प्रदीप घोरपड़े ने कहा कि ग्राम पंचायत के सभी वार्डों का विकास समान रूप से किया जाएगा. ग्राम पंचायत सदस्या की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए वार्ड में प्रलंबित विकास कार्यों को पूर्ण किए जाने हेतु कदम उठाया जाएगा.