Diesel-filled bottles found in the dumping ground waste

    कल्याण. कल्याण-डोंबिवली (Kalyan-Dombivali) के डंपिंग ग्राउंड (Dumping Ground) के कचरे में डीजल (Diesel) से भरी हुईं बोतल मिलने से परिसर में खलबली मच गई हैं। यह बोतल (Bottle) डंपिंग ग्राउंड के कचरे में आग (Fire) के उद्देश्य से रखी गई होगी। यह आशंका व्यक्त की जा रही हैं। मनपा प्रशासन और स्थानीय पुलिस (Police) इसकी जांच शुरु कर दी हैं। 

    कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका के कल्याण पश्चिम  आधारवाडी स्थित डंपिंग ग्राउंड के कचरे में बार-बार आग लगने की घटना घटती रहती हैं। कुछ दिन पूर्व भी डंपिंग ग्राउंड के कचरे में भीषण आग लग गई थी। जिसे बुझाने में संबंधित प्रशासन को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।

    होगी जांच : उपायुक्त रामदास कोकरे

    आगे आग नहीं लगे इसके लिए अग्निशमन दल के जवानों द्वारा डंपिंग ग्राउंड स्थित कचरे में पानी का छिड़काव किया जाने लगा औऱ पानी के छिड़काव के समय ही अग्निशमन दल के जवानों को कचरे में 5 से 6 डीजल से भरी हुई बोतलें मिली हैं। इसकी जानकारी जवानों द्वारा मनपा घनकचरा विभाग को दे दी गई है। जिससे मनपा प्रशासन के साथ ही आसपास परिसर में खलबली मच गई हैं। कल्याण डोंबिवली महानगर के घनकचरा विभाग के उपायुक्त रामदास कोकरे ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए किस उद्देश्य से डीजल से भरी बोतलें रखी गई हैं, इसकी जांच कर दोषियों पर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।