File Photo
File Photo

नवी मुंबई. पूर्वमंत्री एवं ऐरोली के भाजपा विधायक गणेश नाईक ने सोमवार को मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर से मुलाकात के बाद दिघाकरों को पानी की किल्लत से निजात दिलाने का भरोसा दिलाया. उन्होंने नियमित जलापुर्ति कराने दिघा में अंडरग्राउंड वाटर टैंक बनाने और सप्लाई सिस्टम विकसित करने का निर्देश दिया. प्राइवेट हॉस्पिटलों में कोरोना इन्जेक्शन उपलब्ध कराने पर जोर देते हुए गणेश नाईक ने कहा कि इंतजाम  ऐसा होना चाहिए जिससे परिजनों को इंजेक्शन के लिए बाहर न दौड़ना पड़े. वहीं हाल ही में भारी बारिश के कारण बेलापुर में हुए जलजमाव और नुकसान का मुद्दा उठाते हुए पूर्वमंत्री ने होल्डिंग पांड की सफाई कराने और 2 से अधिक सक्शन पंप क्रियान्वित करने पर बल दिया. डॉ.जयाजी नाथ की मांग को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि जलजमाव से जिन लोगों का नुकसान हुआ है उन्हें भरपाई मिलनी चाहिए.

स्कूलों के लिए सख्त गाईडलाईंस जरूरी

बता दें कि गणेश नाईक ने बीते हफ्ते बेतहासा बिजली बिल भेजने के खिलाफ आंदोलन किया था. उसमें रियायत देने की मांग पर क्या कार्यवाही हुई इस पर बताया कि फिलहाल विद्युत विभाग ने किसी भी व्यक्ति का बिजली कनेक्शन नहीं काटा है, अगर यह मनमानी हुई तो तीव्र आंदोलन करेंगे वहीं स्कूलों द्वारा मनमानी फीस वसूले जाने पर गणेश नाईक ने तीखी टिप्पणी की. पूर्व मंत्री ने कहा कि स्कूलों को सख्त गाइडलाईंस की जरूरत है, उन्हें बच्चों के हित में फीस वसूली में रियायत देनी चाहिए.

सफाई कर्मियों को मिलेगा मुकादम पद

पूर्व विधायक संदीप नाईक, महापौर जयवंत सुतार एवं अन्य पदाधिकारियों के साथ मनपा मुख्यालय पहुंचे विधायक गणेश नाईक को स्वच्छता कर्मचारियों ने निवेदन देकर खुद के लिए मुकादम या सूपरवाईजर पद अधिकृत करने की मांग की. इस पर गणेश नाईक ने कहा कि आयुक्त ने अगली सभी कार्यवाहियों में मुकादम या सुपरवाईजर पद का उल्लेख सुनिश्चित करने का भरोसा दिलाया है. इस पर कामगारों ने विधायक के प्रति आभार जताया.