मनपा आरोग्य वैद्यकीय अधिकारी पद पर डा. के. आर. खरात की नियुक्ति

भिवंडी. भिवंडी शहर में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण प्रसार के पुख्ता रोकथाम हेतु सार्वजनिक आरोग्य विभाग महाराष्ट्र अवर सचिव बि.पूं घोड़के के आदेशानुसार, सहायक संचालक आरोग्य सेवा (मुंबई) के पद पर तैनात कुशल चिकित्सक डा.के आर. खरात को भिवंडी मनपा का नया आरोग्य वैद्यकीय अधिकारी नियुक्त किया है.

डा. के. आर. खरात ने भिवंडी मनपा मुख्यालय पहुंच कर मनपा आयुक्त डॉ पंकज आशिया के आदेश पर कार्यभार संभाल लिया है. गौरतलब हो कि भिवंडी मनपा वैद्यकीय अधिकारी पद पर 2 माह पूर्व ही डा. नितिन मोकाशी की नियुक्ति की गई थी. डा.मोकाशी के कुुशल नेतृत्व में काफी हद्द तक कोरोना महामारी पर नियंत्रण हुआ है.

नवनियुक्त मनपा आरोग्य वैद्यकीय अधिकारी डॉ. खरात की गिनती  ठाणे जिले के काबिल डॉक्टरों में की जाती है. शहरवासियों को भरोसा है कि डॉक्टर खरात के बेहतर  चिकित्सीय नियोजन से पावरलूम नगरी भिवंडी में कोविड प्रसार पर  कारगर तरीके से अंकुश अवश्य लगेेगा.

शासन के निर्देशों का पालन बेहद जरूरी

नवनियुक्त भिवंडी मनपा आरोग्य वैद्यकीय अधिकारी डॉ के आर खरात ने शहरवासियों से वैश्विक महामारी कोविड प्रसार नियंत्रण हेतु मुंह पर मास्क, 2 गज की दूरी तथा हाथ सफाई रखे जानेे का आह्वान किया है.