All schools falling within Thane Manpa border will remain closed until further orders

ठाणे. बुधवार को ठाणे मनपा के नए आयुक्त के रूप में पदभार ग्रहण किया. शर्मा ने विजय सिंघल की जगह ली. सिंघल विगत मार्च माह की 19 तारीख को ठाणे आये थे और कोरोना के महामारी में उन्होंने पदभार स्वीकारा था. सिंघल का महज तीन माह में तबादला कर दिया गया. पदभार स्वीकार करते ही शर्मा ने मनपा की कोर टीम के साथ बैठक की. शर्मा ने अधिकारियों से कहा की प्रत्येक मरीज का जीवन बचाना ही प्रथम कर्तव्य है और इसके लिए सभी को टीम के रूप में काम करना होगा.

शर्मा ने कहा की जिन मरीजों में रोग के लक्षण नहीं हैं, उनको भर्ती करने के बदले जो सही मायने में ज़रूरतमंद कोविड मरीज हैं उन्हें अस्पताल में किसी भी परिस्थिति में बेड मिलेगी और उसके लिए जो भी उपाय योजना करनी की जाएगी. नए आयुक्त ने पहले से शुरू सभी अच्छे कार्यों को शुरू रखने और और कोरोना के साथ रहते हुए उसकी तीव्रता को कम करने के लिए सभी को मिल जुलकर टीम के रूप में काम करने की बात कही.

बैठक में विशेष आईएएस अधिकारी रंजीत कुमार, अतिरिक्त आयुक्त गणेश देशमुख सहित मनपा के सभी उपायुक्त, सहायक आयुक्त और स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारी उपस्थित थे. मेडिकल डिग्रीधारी शर्मा पिछले छः माह से विदेश में ट्रेनिंग के लिए गए थे और वहां से उनके वापस आने पर ठाणे भेजा गया. इससे पूर्व वे पुणे मनपा में अतिरिक्त आयुक्त, लातूर जिले के जिलाधिकारी, राज्य के शक़्कर आयुक्त, शिक्षण आयुक्त जैसी महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी संभाल चुके है. वे महाराष्ट्र ऊर्जा विकास प्राधिकरण के महासंचालक के रूप में भी काम कर चुके हैं.