Investigation campaign against liquor sellers, liquor satha, including two two wheeler seized

मुंब्रा. मादक पदार्थ बेचने के लिए आए हुए एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार कर मुंब्रा पुलिस ने 1 किलो 200 ग्राम गांजा के बाद 2 घातक हथियार भी बरामद किया है. जिसकी कुल कीमत साढ़े 22 हजार रुपए बताई गई है. 

 1 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद

मिली जानकारी के अनुसार मुंब्रा थाने के पीएसआई एस एस पाटील अपनी पुलिस टीम के साथ गस्त कर रहे थे. इस दौरान सूत्रों से जानकारी मिली कि नशे का कारोबार करने वाला एक युवक किसी नशाखोर को गांजा बेचने के लिए मुंब्रा बाजार स्थित दाभोलकर अस्पताल इमारत के समीप आने वाला है . इसके आधार पर पुलिस निरीक्षक अरुण क्षीरसागर के नेतृत्व में  पुलिस ने जाल बिछाया दिया, कुछ देर बाद एक युवक काली थैली हाथ में लेकर आता हुआ दिखाई दिया.जिसके आधार पर पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया.

तलाशी के दौरान उसके पास से काले रंग की प्लास्टिक की थैली में 1 किलो 200 ग्राम गांजा के साथ दो घातक हथियार भी बरामद हुआ. गिरफ्तार आरोपी फहाद शेख अमृतनगर दरगाह रोड स्थित ख्वाजा फकर बिल्डिंग का रहने वाला है. फहाद के खिलाफ मुंब्रा थाने में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8 (क)20,22,समेत महाराष्ट्र पुलिस की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड के मार्गदर्शन में पीएसआई एस एस पाटील मामले की जांच कर रहे हैं.