भिवंडी में मादक तस्कर धराया, 2 किलो गांजा जब्त

भिवंडी. भिवंडी शहर में अपराध पर नियंत्रण हेतु भिवंडी पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे ने कमर कस ली है. तेजतर्रार पुलिस उपायुक्त शिंदे के कड़क आदेश पर भिवंडी शहर के समस्त पुलिस स्टेशनों की हद्द स्थित क्षेत्रों में पुलिस गश्त मुस्तैदी से करते हुए अराजक तत्वों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जा रही है.पुलिस शहर के प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी कर आने जाने वालों की चेकिंग कर रही है. भिवंडी पुलिस की सक्रियता से अपराधियों के होश उड़ गए हैं.सोमा नगर क्षेत्र में पुलिस टीम ने मादक तस्कर को दबोच कर 2 किलो गांजा बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

मिली जानकारी के अनुसार भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन अंतर्गत सोमानगर में पुलिस नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी.चेकिंग के दौरान ही एक बिना नंबर प्लेट वाली एक्टिवा को पुलिस नें रोका तथा गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा.पुलिस की गिरफ्त में आते ही एक्टिवा चालक आनाकानी करने लगा.

संदेह होने पर पुलिस उपनिरीक्षक सुरेश घुगे व पुलिस हवलदार दराडे ने एक्टिवा की तलाशी ली.तलाशी के दौरान एक्टिवा की डिग्गी से 2 किलो 52 ग्राम गांजा बरामद किया और नावेद उर्फ अया जिलानी खान (37) निवासी अजमेर नगर, नारपोली को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मादक द्रव्य अधिनियम कलम 8 (क), 10 (ब),22 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को भिवंडी न्यायालय में पेश किया जहां न्यायालय ने 24 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.मामले की तहकीकात पुलिस उपनिरीक्षक एस.यम.घुंगे कर रहे हैं.