arrested

ठाणे. ठाणे पुलिस (Thane Police) की क्राइम ब्रांच  (Crime Branch) की यूनिट 5 की टीम ने मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही इनके पास से आठ लाख मूल्य के मादक पदार्थों को जब्त किया है। पकड़े गए भिवंडी निवासी अयूब अंसारी, अंधेरी निवासी हुसैन रजानी तथा चेम्बूर निवासी नैश उर्फ नबी शेख के खिलाफ कोपरी पुलिस में मामला दर्ज किया गया है और उन्हें पुलिस हिरासत में रखा गया है।

यूनिट पांच के सीनियर पीआई विकास घोड़के को ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर कोपरी स्थित बन्द चुंगी नाके पर कुछ युवकों के मादक पदार्थ की बिक्री करने के आने की खबर लगी थी। उक्त सूचना पर घोड़के की अगुवाई में पीआई अरुण क्षीरसागर, एपीआई प्रशांत पवार, भूषण शिंदे, अनिल सुरवसे की टीम ने जाल बिछाया। पुलिस टीम ने चुंगी नाके पर पहुंचे तीनों को एक-एक कर धरदबोचा।

तलाशी में पुलिस ने उनके पास से 7 लाख 78 हजार 810 मूल्य के एमडी पावडर (MD powder), एलएसडी पेपर LSD paper, गांजा (Hemp), चरस (Hashish) इत्यादि मादक पदार्थों को जब्त किया। पकड़े गए आरोपी लंबे समय से इस व्यवसाय में थे। पुलिस उनसे और पूछताछ कर रही है और पता लगा रही है कि उक्त रैकेट से और कितने लोग जुड़े है और मादक पदार्थों की बिक्री का मुख्य सरगना कौन है ?