CIDCO plots price will not increase till 31 March

नवी मुंबई. सिडको ने मिशन बिगिन अगेन के तहत गुरुवार से आगंतुकों की एन्ट्री प्रारंभ कर दी है. गुरुवार से आगंतुक ई पास या कलर कोड यंत्रणा के जरिए सिडको मुख्यालय में प्रवेश कर सकेंगे. आगंतुकों को अधिकारियों से मिलने या विभाग में भेंट देने के लिए दोपहर 2 बजे से अपरान्ह 5 बजे का समय दिया गया है.

प्रवेश से पहले आगंतुकों के लिए ई-पास और कलर कोड यंत्रणा अनुमति लेनी जरूरी होगी. एन्ट्री से पूर्व थर्मल स्क्रीनिंग, आक्सीमीटर जांच की जाएगी. रायगड़ भवन एवं अन्य नोडल कार्यालयों में प्रवेश के लिए पुर्ववत प्रक्रिया जारी रहेगी. नियुक्त कर्मी अधिकारियों से कन्फर्मेशन मिलने के बाद आगंतुकों को मिलने के लिए भेजेंगे. बता दें कि 23 मार्च से सिडको कार्यालयों में एन्ट्री बंद कर दी गयी थी.  

मंगल-शुक्र को मिलेंगे एमडी

गौरतलब है कि सिडको विभागों में प्रवेश या मुलाकात के लिए अलग अलग दिन तय किए गए हैं. मंगलवार एवं गुरूवार को इस्टेट विभाग 1, 2 एवं 3 तथा लेखा विभाग, सोमवार एवं मंगलवार को अभियांत्रिकी एवं नियोजन विभाग, मंगलवार एवं शुक्रवार को 22.5 फीसदी भूमि व भूसंपादन विभाग, कार्मिक, उपाध्यक्ष एवं व्यवस्थापकीय संचालक तथा जेएमडी 1, 2, एवं 3 कार्यालय में भेंट दी जा सकेगी. वहीं बुधवार और शुक्रवार को सतर्कता विभाग, जनसंपर्क विभाग,  कार्पोरेट प्रोजेक्ट, 12.5 फीसदी भूमि व भूसंपादन विभाग में जा सकेंगे. जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि सभी विभागीय उच्चाधिकारियों की एमएस टीम आईडी सिडको वेबसाईट पर भी अपलोड की गयी है. आगंतुक मुलाकात से पहले अधिकारियों से सीधे संपर्क कर सकेंगे.