arrest

नवी मुंबई. नेरुल के शिरवने में रहने वाले 25 साल के एक युवक ने खुद को नेवी का अधिकारी बताकर वाशी में रहने वाले एक व्यक्ति को 7 लाख 32 हजार 700 रुपए का चूना लगाया था. जिसे नवी मुंबई पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने कई फर्जी सरकारी दस्तावेज बरामद किया हैं. कोर्ट ने इस आरोपी को पुलिस की हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ठगी के इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मनीष अरिसेला है.मनीष नेवी के अधिकारी का गणवेश पहनकर घूमा करता था. और खुद को नेवी का अधिकारी बताया करता था. जबकि नेवी से उसका कोई ताल्लुक नहीं था.पुलिस के मुताबिक मनीष ने वाशी में रहने वाले एक व्यक्ति को नेवी की कैंटीन से सस्ते में सामान दिलाने का झांसा देकर उक्त रुपए लिए थे. इसके बाद वह भूमिगत हो गया था.

 वाशी पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ था मामला

पुलिस के मुताबिक ठगी का शिकार बने व्यक्ति ने वाशी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. इस मामले की छानबीन करने के दौरान मनीष के मुंबई में होने की खबर मिली थी. जहां से उसे गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के दौरान इस आरोपी ने बताया कि अब तक वह इस तरह से 16 लाख रुपए की ठगी अलग-अलग लोगों से कर चुका है.