Case registered

    भिवंडी. 2 दिन पूर्व काल्हेर क्षेत्र में अवैध इमारत निर्माण को तोड़ने आए एमएमआरडीए अधिकारियों से लोगों द्वारा मारपीट किया जाना भारी साबित हुआ है। एमएमआरडीए अधिकारी (MMRDA Officer) की शिकायत (Complaint) पर नारपोली पुलिस (Narpoli Police) ने शिवसेना उप संपर्क प्रमुख देवानंद थले सहित 30 अज्ञात लोगों पर मारपीट एवं सरकारी कार्य में बाधा डाले जाने का आपराधिक मामला दर्ज किया है।

    मिली जानकारी के अनुसार, 2 दिन पूर्व हाईकोर्ट के आदेश पर काल्हेर क्षेत्र में अवैध निर्मित इमारत को एमएमआरडीए अधिकारी प्रधान के नेतृत्व में टीम तोड़ने आई थी। इमारत को तोड़ने की खबर मिलते ही क्षेत्रीय शिवसेना विधायक शांताराम मोरे, शिवसेना उप संपर्क प्रमुख देवानंद थले सहित तमाम क्षेत्रीय लोग एकजुट हो गए और एमएमआरडीए अधिकारियों से रहिवासी इमारत को नहीं तोड़ने की बात कही।

    अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

    घटना के अनुसार बातचीत के दौरान ही आशियाना तोड़ने को लेकर रहिवासी आक्रोशित हो गए और शिवसेना उप संपर्क प्रमुख थले सहित तमाम लोगों ने मिलकर एमएमआरडीए अधिकारी प्रधान की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस ने सबको समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया। एमएमआरडीए अधिकारी प्रधान की शिकायत पर नारपोली पुलिस ने मारपीट की घटना में लिप्त शिवसेना उप संपर्क प्रमुख देवानंद थले सहित 30 अज्ञात लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है।