Fire in bus coming from Shirdi to Borivali

  • चालक की सावधानी से बची यात्रियों की जान

Loading

ठाणे. मंगलवार की शाम शिर्डी (Shirdi) से बोरीवली (Borivali) आ रही लक्जरी बस (Luxury bus) में अचानक आग (fire) लग गयी। आग की लपटों को देख कर बस चालक (Bus driver) ने सावधानी बरतते हुए बस को सड़क के किनारे खड़ी कर दिया, जिससे उसमें सवार सभी यात्री पलभर में नीचे उतर गए और एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।

ठाणे ट्रैफिक पुलिस (Thane Traffic Police) और मनपा के डिजास्टर सेल के अनुसार साईराज ट्रैवल्स (Sairaj Travels) की लक्जरी बस 21 यात्रियों को लेकर सायं सात बजे शिर्डी से वापस आ रही थी। इस दौरान ठाणे शहर के ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर ज्युपिटर हॉस्पिटल के सामने से गुजरते वक्त बस के इंजन में अचानक स्पार्क हुआ और आग की चपेट में आ गई।

बस चालक तुरंत सतर्क हो गया और उसने बस को एक किनारे खड़ी कर दिया। बस रुकते ही बस चालक के अलर्ट करने पर सभी यात्री बिना देर किये नीचे उतर गए।  उसके बाद देखते ही देखते पूरी बस आग की चपेट में आ गयी और धू धू कर जलने लगी। भीड़भाड़ वाले समय में बस में लगी आग के चलते आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने अगल बगल से गुजर रहे ट्रैफिक को रोक कर व्यवस्था को संभाला।