Fire in the meter box of the building, no loss of life

    ठाणे. कलवा (Kalwa) परिसर स्थित एक सोसायटी के मीटर बाक्स में आग (Fire) लगने पर सभी निवासियों को सुरक्षित बाहर निकालने में अग्निशमन दल के कर्मचारी सफल हो गए। सतर्कता चलते से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। 

    मिली जानकारी के अनुसार, कलवा के सहकार बाजार (Sahakar Market) के बगल स्थित एस. पी. सोसायटी (S. P. Society) में उस समय खलबली मच गयी जब पता चला कि तल मंजिल पर आग लग गयी है। इसकी सूचना तत्काल मनपा आपदा प्रबंधन विभाग को दी गयी। जानकारी मिलते ही अग्निशमन विभाग मौके पर पहुंच गया और कुछ ही देर में स्थिति पर नियंत्रण पा लिया। 

    28 मीटर जल कर खाक

    आपदा प्रबंधन विभाग के मुख्य अधिकारी संतोष कदम (Santosh Kadam) ने बताया कि इस 5 मंजिली इमारत में 30 से 35 परिवार रहते हैं। तल मंजिल पर स्थित मीटर बाक्स में आग लगने से टोरेन्ट पावर के 28 मीटर एक साथ जल कर खाक हो गए हैं। यह आग और फैलती उससे पहले ही उस पर काबू पा लिया गया। सोसायटी के अंदर धुंआ फैल जाने की वजह से सभी निवासी टेरेस पर चले गए थे। इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है।