Happiness turned into mourning in Bareilly, Uttar Pradesh, fired in joy on buying a tractor, one died
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

भिवंडी. भिवंडी तालुका (Bhiwandi Taluka) अंतर्गत पाये गांव में एक युवक पर अज्ञात युवक द्वारा फायरिंग (Firing) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। फायरिंग (Firing) में घायल प्रफुल्ल तागड़ी की हालात चिंताजनक है। गंभीर रूप से घायल प्रफुल्ल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उक्त घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाये गांव में 2 गाड़ियां आमने-सामने आ गयीं। रास्ता संकरा होने के कारण गाड़ी पीछे लेने को लेकर गाड़ी मालिकों में विवाद हुआ। फिर दोनों में मारपीट शुरू हो गयी। अज्ञात युवक ने प्रफुल्ल पर रिवॉल्वर से फायरिंग कर दिया। प्रफुल्ल को छाती, पेट तथा हाथ में 3 गोलियां लगीं। उसे ठाणे स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  आरोपी युवक फरार हो चुका है। भिवंडी ग्रामीण पुलिस मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

भिवंडी ग्रामीण पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राम भालसिंग ने आरोपी को जल्द पकड़ लिए जाने का भरोसा ग्रामवासियों को दिया है। विदित हो कि भिवंडी ग्रामीण परिसर में 20 दिन के भीतर गोलीबारी की तीसरी घटना पाये गांव में घटित हुई है। ग्राम पंचायत के चुनाव के समय ही काल्हेर गांव में शिवसेना शाखा प्रमुख पर गोलीबारी तथा एक महिला पर गोलीबारी की घटना हुई थी।