रैपिड एक्शन फोर्स के साथ मुंब्रा में फ्लैग मार्च

Loading

लॉकडाउन का पालन न करने पर कार्रवाई की चेतावनी 

मुंब्रा.  मनपा और जिला प्रशासन स्तर पर जहां जानलेवा कोराना वायरस के संक्रमण से बचने को लेकर लगातार लोगों को  जागरूक किया जा रहा है, वहीं पुलिस प्रशासन की तरफ से लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है. साथ ही विभिन्न चौक-चौराहों पर सघन निगरानी की जा रही है. इसी कड़ी में मुस्लिम समाज के रमजान ईद पर्व के अवसर पर मुंब्रा कौसा परिसर में सोमवार को ठाणे पुलिस आयुक्तालय के द्वारा मुंब्रा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कन्हैया थोरात के नेतृत्व में रैपिड एक्सन फोर्स व पुलिस दल के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया.

फ्लैग मार्च में शामिल पुलिस अधिकारी एवं पुलिस कर्मियों ने लोगों से कोरोना महामारी से बचने को लेकर घरों में रहने की अपील की गई. साथ ही लोगों को बताया गया कि इस महामारी की रोकथाम का सिर्फ एक ही उपाय है कि सभी लोग सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अपने घरों में रहें. अनावश्यक घर से न निकलें. जिसके दौरान पुलिस निरीक्षक अरुण क्षीरसागर, सहायक पुलिस निरीक्षक मंगेश बोरसे समेत अन्य अधिकारी शामिल हुए. फ्लैग मार्च  मुंब्रा रेलवे स्टेशन से  मुंब्रा बाजार पेठ, ठाकुरपाड़ा, मेक कंपनी होते हुए शहर के मुख्य मार्ग से संजयनगर, अमृतनगर, तनवर नगर, से होते हुए कौसा पेट्रोल पंप तक निकाला गया.

 वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक थोरात ने कहा है कि कोरोना के चपेट में आने से  मनपा क्षेत्र में अभी तक 67 लोगों की मौत हो चुकी है, इसके वावजूद कुछ लोग लॉकडाउन का पुरी तरह पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस प्रशासन की तरफ से सख्ती बरती जा रही है. लॉक डाउन की अवधि में लोग अनावश्यक घर से नहीं निकलें. अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फ्लैग मार्च निकालकर लॉक डाउन का पालन न करने वाले लोगों को यह संदेश दिया गया.