Follow Corona rules, police appeals to citizens

    कल्याण. कल्याण-डोंबिवली (Kalyan-Dombivali) क्षेत्र में कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने के लिए कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan-Dombivali Municipal Corporation)और पुलिस प्रशासन (Police Administration) ने संयुक्त रूप से एहतियात बरतना शुरू कर दिया है। प्रशासन द्वारा नागरिकों को कोरोना (Corona) के संक्रमण से बचाने के लिए हर तरह की मुमकिन कोशिश की जा रही है। मनपा कमिश्नर ने शहर में सख्त कानून लागू करते हुए शाम सात बजे दुकान को बंद करने का आदेश दिया है। आदेश का पालन कराने के लिए पुलिस बल सक्रिय है और पुलिस लाउडस्पीकर से जगह-जगह जागरूकता के लिए नागरिकों से अपील कर रही है कि शासन-प्रशासन द्वारा जारी सभी नियमों का पालन करें जिससे अब और  कोई जान कोरोना से नहीं जाए।

    इसी क्रम में कल्याण पश्चिम के बाजार पेठ पुलिस ठाणे के पुलिस सिपाही अनिल जातक ने परिसर के व्यापारियों को समझाया जिसका एक वीडियो सोसल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। बाजरपेठ पुलिस थाने के हद में कोरोना के चलते अभी तक 71 लोगों की जान गयी और केडीएमसी क्षेत्र में 2, 993 लोग अभी भी संक्रमित है। 

    गाइडलाइन का करें पालन

    अब बाजारपेठ पुलिस की हद में 72वां व्यक्ति कोरोना की बलि नहीं चढ़ना चाहिए इसके लिए नागरिक प्रशासन द्वारा दी गई गाइडलाइन का पालन करें। ऐसी अपील पुलिस ने की है। कोरोना जैसे अदृश्य दुश्मन से लड़ना सिर्फ पुलिस का ही काम नहीं है, बल्कि हर एक नागरिक का कर्तव्य बनता है।  परिसर में व्यापारियों को समझाते हुए पुलिस ने कहा कि नमाज पढ़ने मस्जिद में या पूजा करने के लिए मंदिर में एक जगह इकठ्ठा न हों।