पूर्व उपमहापौर जया साधवानी ने की मनपा आयुक्त से मुलाकात

Loading

  • शहर की समस्याओं पर की चर्चा 

उल्हासनगर. उल्हासनगर मनपा की पूर्व उपमहापौर व महाराष्ट्र प्रदेश महिला कांग्रेस की पदाधिकारी जया साधवानी ने उल्हासनगर मनपा महकमे से संबंधित शहर की विभिन्न समस्याओं के मुद्दे को लेकर स्थानीय मनपा के आयुक्त डॉ. राजा दयानिधि से प्रत्यक्ष भेंट की व निवेदन पत्र के माध्यम से आग्रह किया कि वह इसको शहर के नागरिकों के हित में पूरा कराने की पहल शुरू करें.

इस संदर्भ में पूर्व उप महापौर जया साधवानी ने बताया कि गुरुवार को उन्होंने मनपा आयुक्त डॉ. दयानिधि से मुलाकात की व शहर के नागरिकों की विविध समस्याओं को लेकर चर्चा की. इनमें मनपा क्षेत्र की अनेक सड़के जो खराब है उनको अच्छा बनाने, नागरिकों को पर्याप्त जलापूर्ति किए जाने, मुख्य रास्तों पर ट्रैफिक कि समस्या का समाधान ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर उसका हल निकालने, शहर के 4 प्रमुख चौक पर स्वयं चलित सिग्नल सिस्टम लगाए गए हैं.

उन्हें जल्द से जल्द शुरू करने, ताकि वाहनों के जाम से लोगों को मुक्ति मिल सके. जर्जर व पुरानी बिल्डिंगों का नियमितीकरण की जो शहर की सबसे बड़ी समस्या है उसको आसान बनाने जैसे विषय को लेकर उन्होंने बात की. इस अवसर पर उल्हासनगर शहर जिला कांग्रेस के कार्याध्यक्ष मोहन साधवानी भी उपस्थित थे.