पूर्व मेयर ने मां की स्मृति में बांटा 1000 विधवाओं को अन्न

Loading

नवी मुंबई. रबाले के वार्ड 19 और 20 में पूर्व महापौर सुधाकर सोनावणे की अपनी माताश्री अनसूया संभाजी सोनावणे की 17वीं पुण्य तिथि सामाजिक उपक्रमों के साथ मनायी गयी. यहां नगरसेविका रंजना सोनावणे और डॉ. गौतमी सोनावणे के हाथों 1000 विधवा महिलाओं को मुफ्त राशन किट और कपड़े बांटे गए.

वहीं पूर्व मेयर ने बिजली कर्मियों और प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के दर्जनों पैरामेडिकल स्टॉफ को मुफ्त रैनकोट वितरित किया. पूर्व महापौर सुधाकर सोनावणे ने इसे अपनी माताश्री के लिए सच्ची श्रद्धांजलि बताया. उन्होंने कहा कि उनकी मां ने हमेशा जरूरतमंदों की सेवा की सीख दी जिसकी बदौलत आज वे इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं. उन्होंने कहा कि जिन लोगों को हमने रेनकोट बांटा है वे जान का जोखिल लेकर जनता की सेवा में जुटे हैं.

लाईनमैनों को रेनकोट

इस अवसर पर उपस्थित निवर्तमान नगरसेवक रमेश डोले ने कहा कि अपनी माताश्री की पुण्यतिथि पर जिस तरह पूर्व मेयर सुधाकर सोनावणे ने मेडिकल कर्मियों और लाईनमैनों को रेनकोट बांटा और विधवाओं के लिए वस्त्र और खाद्यान्न दिया. वह सराहनीय और प्रेरणादायी पहल है.यहां मदद पाने वाले बिजली और स्वास्थ्य कर्मियों ने भी पूर्व महापौर के प्रति आभार जताया. उन्होंने कहा कि लाकडाउन के बीच उन्होंने समर्पित होकर सेवाएं दी. इसका संज्ञान लेते हुए जो उन्हें सम्मान मिला वह यादगार रहेगा.