Parents were traveling by train with the body of a 16-month-old daughter in Maharashtra, investigation revealed that the girl was sexually assaulted and murdered

Loading

ठाणे. दिवा (Diva) के माथार्डी गांव (Mathardi village) में एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (rape) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने नराधम दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल कोर्ट ने नराधम को 16 जनवरी तक पुलिस हिरासत (police custody) में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची की हालात चिंताजनक होने पर उसके परिवार को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। यह मामला उस समय लोगों के सामने आया जब गांव में ही रहने वाले कुछ जागरूक नागरिकों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

मुंब्रा पुलिस थाने (Mumbra Police Station) के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड (Senior Police Inspector Madhukar Kad) ने बताया कि आठ  जनवरी को चार साल की बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी। इसी बीच बच्ची खेलते हुए पड़ोस में रहने वाले नराधम पांडुरंग शेलार के घर में चली गई। इसका लाभ उठाते हुए नराधम ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की शिकार हुई बच्ची की हालात चिंताजनक होने के बाद मजदूरी करने वाले उसके परिवार को नराधम ने अपने रुतबे का धाक दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी थी, जिस कारण परिवार डरवश थाने में शिकायत करने नहीं गया।

हालांकि इसकी दिवा में रहने वाले कुछ जागरूक नागरिकों को खबर हुई। उन्होंने पुलिस के टोल फ्री क्रमांक 100 नंबर पर पुलिस को वारदात की सूचना दे दी। इसके बाद नौ जनवरी को मुंब्रा पुलिस ने आरोपी नराधम के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376, 354, बाल लैंगिक अत्याचार प्रतिबंधित कानून, पॉक्सो, एट्रासिटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में पेश करने के बाद नराधम को 16 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आगे की जांच मुंब्रा पुलिस कर रही है।