jail
Representative Image

Loading

कल्याण. एक सिरफिरे आशिक द्वारा शादी से पहले ही धोखेबाजी करने का मामला सामने आया है. ऐसे ही एक मामले में नवी मुंबई के रहने वाले एक आशिक शादी से पहले ही जेल भी चला गया. यह धोखेबाज आशिक डेढ़ साल पहले दूल्हा बनकर घोड़ी पर सवार होने ही वाला था कि शादी से तीन दिन पहले उसकी पोल खुल गई और उसके मंसूबों पर पानी फिर गया. दरअसल विजय रामचन्द्र जगदाले नामक युवक शादीशुदा था और धोखे से डोंबिवली की एक युवती के साथ शादी करना चाह रहा था. 

मिली जानकारी के अनुसार नवी मुंबई निवासी रामचन्द्र और डोंबिवली निवासी युवती की शादी के कार्ड भी छप गए थे और 26 मई 2019 का दिन शादी के लिए निर्धारित हो गया था. शादी के मात्र 3 दिन पहले अचानक युवती को पता चला कि जिस युवक से वह शादी रचाने जा रही है, वह पहले से शादी शुदा है. सच्चाई जानकर युवती काफी दुखी हुई, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और वह खुद पता लगाने के बाद जब पुलिस स्टेशन में  शिकायत करने पहुंची तो किसी ने भी उसकी शिकायत पर कोई गौर नहीं किया.

अंत में उसने युवक को सबक सिखाने की ठान ली और खुद इन्वेस्टीगेशन कर युवक के शादी शुदा होने का प्रमाण इकठ्ठा किया और सबूत लेकर वह एसीपी जे.डी. मोरे से मिली. उसके बाद डोंबिवली की विष्णुनगर पुलिस ने धोखेबाज विजय जगदाले और उसके पिता रामचन्द्र जगदाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवती ने कहा कि अच्छा हुआ घोड़ी पर सवार होने से पहले ही उसकी पोल खुल गई वरना न जाने कितनी औऱ लड़कियों के साथ वह धोखा करता. बताया जाता है कि डोंबिवली की रहने वाली उक्त युवती ने शादी के लिए आन लाइन पेशकश की थी,  जिसके बाद युवक उसके संपर्क में आया और धोखे से उसके साथ शादी करने की फिराक में था और पोल खुलने के बाद शादी से पहले ही सलाखों की अंदर चला गया.