निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर, अशोका मेडिकवर अस्पताल की पहल

नाशिक. शहर के नागरिकों के स्वास्थ्य की देखभाल का जिम्मा उठाते हुए अशोका मेडिकवर अस्पताल की ओर से रोजाना स्वास्थ्य संबंधी विभिन्न गतिविधियां की जा रही हैं. अस्पताल की ओर से नागरिकों के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर, स्वास्थ्य जागरूकता की जा रही है. अशोका मेडिकवर अस्पताल अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए लोगों में स्वास्थ्य को लेकर जागरूक करने और अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता मजबूत करने के उद्देश्य से एक कुशल तरीके से जिम्मेदारी निभा रहा है.

अस्पताल में सक्षम जीवन रक्षक टीम

अस्पताल की एक जीवन रक्षक टीम है, जो 30 मिनट में अतिदक्षता विभाग में हॉर्ट एटैक, ब्रेन स्ट्रोक, विषाक्तता आदि के लिए प्रभावी उपचार देते हैं. स्वास्थ्य को मानव जाति का सबसे बड़ा धन माना जाता है. आज के प्रतिस्पर्धात्मक और तेज गत वाले जीवन में मनुष्य हमेशा अपने स्वास्थ्य से समझौता करता रहा है.

वास्तव में जिस तरह से पिछले कुछ महीनों में कोरोना महामारी ने दुनिया को झुलसा दिया है. उसने स्वास्थ्य जागरूकता पैदा करना बेहद महत्वपूर्ण बना दिया है. इसी पृष्ठभूमि को लेकर अशोका मेडिकवर अस्पताल दैनिक आधार पर पूरे नाशिक शहर में स्वास्थ्य संबंधी विभिन्न गतिविधियों को अंजाम दे रहा है, जिसे नागरिकों से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है.