Freight train engine damaged, Mumbai-Thane train service stalled for 2 hours

Loading

ठाणे. मध्य रेलवे (Central railway) के अटगांव रेलवे स्टेशन (Atgaon Railway Station) के पास मंगलवार सुबह एक मालगाड़ी (Freight train) के इंजन में तकनीकी खराबी (Technical fault) आ गई, मुंबई-ठाणे की रेल सेवा 2 घंटे ठप हो गई. इसके कारण मुंबई-ठाणे की ओर आने वाले हजारों कर्मचारियों को 2 घंटे तक रेलवे सेवा शुरू होने का इंतजार करना पड़ा। लोकल ट्रेन (Local train)  में 2 घंटे तक इंतजार करते हुए यात्रियों की हालत खराब हो गई थी।

अटगांव स्टेशन पर रुकी उपनगरीय ट्रेनें 

बता दें कि अटगांव रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह 6.45 बजे मालगाड़ी का इंजन अचानक टूट गया, जिसके कारण सुबह मुंबई से कासारा जाने वाली उपनगरीय ट्रेनें अटगांव स्टेशन के सामने रोक दी गईं, इसलिए मुंबई की दिशा में एक भी उपनगरीय लोकल ट्रेन नहीं जा सकी।  नतीजा यह हुआ कि आवश्यक सेवाओं में हजारों कर्मचारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं खरडी और कसारा रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। दो घंटे मरम्मत कार्य चलने के बाद मालगाड़ी के इंजन को ठीक कर रेलवे सेवाओं को शुरू किया गया।

2 दिन में दूसरी घटना

रविवार के दिन भी ऐसी ही घटना देखने को मिली थी, जिसमें अटगांव के पास मालगाड़ी का इंन खराब हो गया था, जिसमें यात्रियों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ा था।