Goa Corona Updates: Vaccination campaign is being run in Goa at a rapid pace, so far vaccination of five lakh people has been done
File

    ठाणे. ठाणे (Thane) में गुरुवार से वकीलों (Lawyers)को भी कोरोना (Corona) का वैक्सीन (vaccine) लगना शुरू हो जाएगा। बताया गया है कि टेंभी नाका स्थित वाडिया दवाखाना (Wadia Dispensary) में कोविशिल्ड (Covishield)वैक्सीन उपलब्ध कराया जा चुका है। वकीलों को कोविशिल्ड का टीका लगाए जाने की मांग शिवसेना सांसद राजन विचारे (MP Rajan Vichare) ने की थी। उनके मांग को गंभीरता से लेते हुए मनपा प्रशासन ने वकीलों के लिए कोरोना का टीका उपलब्ध करा दिया है। 

    सांसद राजन विचारे के प्रयासों से ठाणे जिला व सत्र न्यायालय में स्थित वाचनालय में पांच कंप्यूटर उपलब्ध कराया गया था, जिसका उद्घाटन सांसद विचारे ने किया था। इस दौरान ठाणे डिस्ट्रीक्ट कोर्टस बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रशांत कदम के साथ वकील संगठन के सभी सदस्यों ने सांसद से मनपा द्वारा कोविशिल्ड टीका मुहैया कराए जाने की मांग की थी।

    इसके बाद सांसद विचारे ने मनपा आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा को इस आशय का ज्ञापन देते हुए चर्चा की थी। इसे मनपा आयुक्त ने गंभीरता से लिया और तत्काल वकीलों के लिए वाडिया दवाखाना में टीका उपलब्ध कराने का आदेश दिया। शुक्रवार को सुबह दस से दोपहर चार बजे तक वकीलों का टीकाकरण किया जाएगा।