murder

  • 2 पर हत्या का केस दर्ज, आरोपी फरार

Loading

भिवंडी. उधारी का पैसा न देने पर उधार देने वाले 2 फल विक्रेताओं (Fruit sellers) द्वारा एक फल विक्रेता की पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। निजामपुर पुलिस (Nizampur Police) ने उक्त मामले में 2 लोगों पर हत्या का केस दर्ज  कर लिया है। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, भिवंडी-आगरा रोड (Bhiwandi-Agra Road) पर स्थित श्रीदेवी ज्वेलर्स (Sridevi Jewelers) के पास रिजवान सेठ के गाले में निजामुद्दीन हजरतद्दीन राईन ने फल की दुकान खोली थी। जहां पर उसने स्ट्राबरी व अन्य फल बेचने के लिए उसने पास के ही फल विक्रेता अंसार उर्फ पप्पू मोहरम अली राईन तथा सद्दाम हुसैन अनवर अली से उधार में लिया था। 22 जनवरी लगभग 11 बजे के दरम्यान अंसार व सद्दाम आपस मे सांठगांठ कर निजामुद्दीन फल का उधार पैसा मांगने गए।

पैसे को लेकर तीनों फल विक्रेताओं में विवाद हो गया जिसके बाद निजामुद्दीन ने उधारी के फल का पैसा देने से इनकार कर दिया। जिससे आक्रोशित होकर अंसार उर्फ पप्पू व सद्दाम हुसैन ने मिलकर लकड़ी के डंडे से निजामुद्दीन राईन पर हमला कर दिया और उसकी जमकर पिटाई की। गंभीर पिटाई के दौरान सिर, पेट मे चोट लगने से निजामुद्दीन की मौत हो गई। निजामपुरा पुलिस ने मोहम्मद ताज छोट्टन राईन की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उपायुक्त योगश चव्हाण ने आरोपियों को शीघ्र पकड़े जाने का आदेश निजामपुर पुलिस वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को दिया है।