arrest

नवी मुंबई. पनवेल शहर के कच्छी मोहल्ला में नाले के किनारे पर एक खाली पड़े घर में गोधन की हत्या करके उसके मांस की बिक्री करने के मामले में पनवेल शहर पुलिस ने 1 आरोपी को अरेस्ट किया है. जबकि इसके अन्य 3 साथी फरार हैं. जिनकी तलाश जारी है.   

पनवेल शहर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शत्रुघ्न माली से मिली जानकारी के अनुसार कच्छी मोहल्ला में गोधन की हत्या करने के मामले में सफीक कुरेशी को गिरफ्तार किया गया है. जबकि आदान अंसारी, इनाम अंसारी व फैजान अंसारी फरार हैं. जिनकी तलाश जारी है. यह लोग पनवेल के कच्छी मोहल्ला में एक खाली पड़े घर में गोधन को काटकर उसके मांस की बिक्री किया करते थे.

पशु प्रेमी ने की थी शिकायत 

पुलिस के मुताबिक पनवेल के कच्छी मोहल्ला में नाले के किनारे पर एक घर में गोधन को काटकर उसके मांस की बिक्री की जाती है. इसके बारे में पशु प्रेमी विजय नीलकंठ निरागरे ने पुलिस निरीक्षक शत्रुघ्न माली को जानकारी दी थी. जिसके आधार पर माली ने इसके बारे में पुष्टि की और सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल सोनावणे में के दस्ते को इस मामले में कार्रवाई करने का निर्देश किया.

पुलिस ने रात में मारा छापा

पुलिस के मुताबिक गोधन की हत्या होने वाले घर में सहायक पुलिस निरीक्षक सोनावणे ने अपने दस्ते के साथ कच्छी मोहल्ला में नाले के किनारे पर पर बने घर में छापा मारकर 2 कटे हुए बैल बरामद किए. इस छापेमारी के दौरान वहां पर बैलों को काटने वाले 3 आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए हैं.