9 people, including 3 security personnel, coronally infected in Sharad Pawar's residence

भिवंडी. भाजपा विधायक  गोपीचंद पडलकर संपूर्ण धनगर समाज नहीं हैं. पडलकर ने शरद पवार के ऊपर व्यक्तिगत घृणास्पद टिप्पणी कर तमाम महाराष्ट्र की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है, इसलिए उन्हें राकां सुप्रीमो शरद पवार से माफी मांगनी चााहिये, ताकि विवाद पर विराम लग सके.

उक्त मांग धनगर समाज के वरिष्ठ नेता छगन खटके पाटिल ने किया है. गौरतलब है कि राकां सुप्रीमो शरद पवार पर भाजपा विधायक पडलकर द्वारा की गई अशोभनीय टिप्पणी पर धनगर समाज वरिष्ठ नेता छगन पाटिल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा विधायक गोपीचंद पडलकर की टिप्पणी उनका व्यक्तिगत मत है.

धनगर समाज मत से सहमत नहीं. लोकनेता शरद पवार जनता के दिलों में बसे हुए हैं और पवार के नाम से दिल्ली में महाराष्ट्र की पहचान हैं. लोकनेता शरद पवार के कार्यों का अभिमान केवल महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि संपूर्ण देश को है. देश भर में राष्ट्रीय स्तर पर शरद पवार का एक अलग स्थान  है. विधायक पडलकर को शरद पवार जैसे राष्ट्रीय नेता पर अभद्र टीका, टिप्पणी करना उनका दिवालियापन है. वरिष्ठ धनगर समाज नेता छगन पाटिल ने उक्त प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि धनगर समाज, माली समाज, एससी व एसटी आदि विविध मागासवर्गीय समाज को न्याय दिलाने की अहम भूमिका 50 वर्षों से शरद पवार निभा रहे हैं जो अतुलनीय है.