Grandson cleverness saved grandmother life

    उल्हासनगर. कल्याण (Kalyan) स्थित हिल लाइन पुलिस स्टेशन (Hill Line Police Station) अंतर्गत घटी घटना में एक 8 वर्षीय पोते की चतुराई उसकी ही दादी के काम आई है। दरअसल जब 85 वर्षीय नागरिक अपनी 80 वर्षीय पत्नी की पिटाई कर रहे थे तो उनके ही 8 वर्षीय पोते ने मोबाइल फ़ोन से पिटाई का वीडियो (Video) बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वीडियो वायरल (Viral) होते ही पुलिस दादा-दादी के घर सोमवार में दिन पहुंची और पुनः ऐसी घटना नहीं हो इसकी चेतावनी देकर छोड़ दिया।

    ठाणे पुलिस आयुक्तालय के उल्हासनगर हिल लाइन पुलिस स्टेशन अंतर्गत आनेवाले द्वार्ली गांव में रहनेवाले गजानन बुआ चिकनकर (85) द्वारा उनकी 80 वर्षीय पत्नी के पिटाई का वीडियो रविवार के दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो की छानबीन के बाद सोमवार के दिन पुलिस चिकनकर के घर पहुंची और उन्हें पुनः इस प्रकार की मारपीट ना करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया। 

    सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

    पुलिस द्वारा मिली जानकारी के आधार पर पानी का बाल्टी ना भरने की वजह से 85 वर्षीय चिकनकर अपनी पत्नी से बहस कर रहे थे। बहस से गुस्साए चिकनकर ने अपनी पत्नी की हाँथों और प्लास्टिक की बाल्टी से पिटाई शुरू कर दी। घर के सभी सदस्य दर्शक बने देखते रहे। वहीं मौजूद चिकनकर के 8 वर्षीय पोते ने अपने पास मौजूद मोबाइल फ़ोन से उक्त घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अपलोड कर दिया और जैसे ही वीडियो वायरल हुआ पुलिस हरकत में आ गई।

    पुलिस ने दी चेतावनी

    स्थानीय हिल लाइन पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम. खंडारे ने बताया कि चिकनकर की पत्नी से हमने बातचीत की और हमने उनसे पूछा के आप अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाना चाहती है? तो उन्होंने साफ मना कर दिया। हमने चिकनकर के परिवार को पुनः ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी है।

    पुलिस की रहेगी नजर

    हिल लाइन पुलिस स्टेशन के अनुसार 80 वर्षीय  वरिष्ठ महिला नागरिक के साथ गलत व्यवहार ना हो इसलिए पुलिस उनके घर उनसे पूछताछ करने जाती रहेगी।