Guardian Minister Eknath Shinde visited the vaccination centers

    ठाणे. ‘आपके द्वार पर टीकाकरण’ अभियान के तहत सोमवार को ठाणे महानगरपालिका (Thane Municipal Corporation) के माध्यम से आंबेडकर रोड, आनंदनगर, नामदेववाड़ी, टेंभीनाका, उथलसर में टीकाकरण शिविर (Vaccination Camp) का आयोजन किया गया। पालक मंत्री एकनाथ शिंदे (Guardian Minister Eknath Shinde) और महापौर नरेश म्हस्के (Mayor Naresh Mhaske) ने इन सभी टीकाकरण केंद्रों का दौरा किया और टीकाकरण कराने वाले नागरिकों के बारे में जानकारी ली। ठाणे में टीकाकरण अभियान को बढ़ाने के लिए महापौर नरेश म्हस्के और कमिश्नर डॉ. विपिन शर्मा की कड़ी मेहनत का पालक मंत्री एकनाथ शिंदे ने सराहना की।

    महापौर नरेश म्हस्के द्वारा ऑन व्हील पर टीकाकरण अभियान का आयोजन, उपमहापौर पल्लवी कदम और नगरसेवक सुधीर कोकाटे द्वारा उथलसर के टेंभीनाका स्थित आंबेडकर रोड पर शिविर का आयोजन और नामदेववाड़ी में टीकाकरण का आयोजन नगरसेविका रुचिता मोरे द्वारा किया गया था।  ठाणे महानगरपालिका के माध्यम से स्थानीय नगरसेवकों के सहयोग से शहर में विभिन्न स्थानों पर टीकाकरण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं, ताकि कोई भी ठाणेकर टीके से वंचित न रहे। टीकाकरण अभियान को स्थानीय लोगों से भी सहज प्रतिसाद मिल रही है और एक दिन में बड़ी संख्या में टीकाकरण किया जा रहा है। 

    50 से अधिक टीकाकरण केंद्रों पर नियमित टीकाकरण

    ठाणे महानगरपालिका 50 से अधिक टीकाकरण केंद्रों पर नियमित टीकाकरण कर रही है। नागरिक भी बड़ी संख्या में भाग ले रहे हैं, क्योंकि टीकाकरण ऑन व्हील्स अभियान के माध्यम से नागरिकों को उनके घरों के पास टीकाकरण उपलब्ध कराया जाता है।  

    पालक मंत्री ने  किया आपला दवाखाना टीकाकरण केंद्र का दौरा

    आनंदनगर में हिंदू हृदय सम्राट शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे का टीकाकरण केंद्र में वैक्सीनेशन के 20,000 स्तर को पार कर चुका है। इस केंद्र का पालक मंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को दौरा किया। इस मौके पर महापौर नरेश म्हस्के मौजूद थे। पालक मंत्री ने आनंदनगर स्थित आपला दवाखाना के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को योजनाबद्ध तरीके से नियमित टीकाकरण करने के लिए सराहना की।