देवेंद्र फडणवीस के उत्तम स्वास्थ्य के लिए हुआ हवन

ठाणे. विधानसभा के विरोधी पक्षनेता देवेंद्र फडणवीस के जल्द कोरोना से स्वस्थ होने और उनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए ठाणे भाजपा की तरफ से हवन किया गया. विधान परिषद सदस्य और जिल्हाध्यक्ष निरंजन डावखरे की उपस्थिति में हुए इस हवन में बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद थे. 

महाराष्ट्र में कोरोना का प्रादूर्भाव होने के बाद से ही विरोधी पक्षनेता के देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के विभिन्न हिस्सों के दौरा कर जनता जे स्वास्थ्य का ख्याल रखा. साथ ही कोरोना के संदर्भ में राज्य सरकार और स्थानीय स्वराज्य संस्थाओं द्वारा किए गए उपाय-योजनाओं का भी निरीक्षण कर कोरोना मरीजों को उत्तम व्यवस्था के लिए झगड़ते रहे. जिसके कारण कई कोरोना मरीजों को इलाज के दौरान उत्तम सुविधा और इलाज मिला, लेकिन राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और विरोधी पक्षनेता देवेंद्र फडणवीस खुद कोरोना संक्रमित हो गए है. जबकि आज महाराष्ट्र को उनकी नितांत जरूरत हैं. उक्त उद्गार डाबखरे ने व्यक्त किया. वे इस महामारी से जल्द स्वस्थ हो इसके लिए टिकू जिनीवाडी स्थित नवयूग मित्र मंडल नवरात्रोत्सव के लिए आयोजित हवन में उनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए आहूति दी गई.

इस हवन में विधायक संजय केलकर, प्रदेश सचिव संदिप लेले, नगरसेविका स्नेहा आंब्रे, जिल्हा उपाध्यक्ष रमेश आंब्रे सहित बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी मौजूद थे.