नई मुंबई में झमाझम बारिश, सड़क व सोसाइटी में जलजमाव

Loading

नवी मुंबई. शनिवार की रात से नवी मुंबई महानगरपालिका के तहत आने वाले क्षेत्रों में तेज हवा के साथ जोरदार बारिश की शुरुआत हुई थी. जो रविवार की शाम तक जारी रही. इस जोरदार बारिश के दौरान मनपा क्षेत्र के कुछ निचले इलाकों की सड़क व सोसाइटी में के परिसर में जल जमाव होने से नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

  नवी मुंबई महानगरपालिका के तहत आने वाले  वाशी के सेक्टर-26 के इलाके में रविवार को सड़क पर लगभग 2 फुट तक पानी भर गया था. वहीं इस सेक्टर में स्थित वसंत विहार नामक सोसाइटी के परिसर में जलजमाव हुआ. बरसात के दौरान इस इलाके की गटरों से जल निकासी नहीं होने की वजह से सोसायटी में रहने वाले लोगों के घरों में बारिश का पानी पहुंच गया था. जिसकी वजह से लोग भयभीत हो गए थे.

11 ठिकानों पर पेड़ गिरे 

शनिवार की सुबह से रविवार की सुबह तक तेज हवा व बारिश के चलते मनपा क्षेत्र में 11 ठिकानों पर पेड़ों के गिरने की घटनाएं हुई. जिसके अग्निशामक दल के द्वारा हटाने का काम किया गया. वहीं इस बारिश के दौरान मनपा क्षेत्र में 2 ठिकानों पर शार्ट सर्किट की घटनाएं हुई.

220.60 मिमी हुई बारिश

 मनपा के तहत आने वाले क्षेत्रों में शनिवार की सुबह 8.30 बजे से रविवार की सुबह 8.30 बजे तक 220.60 मिमी बारिश दर्ज की गई. इस दौरान ऐरोली विभाग में सबसे अधिक बारिश हुई. विभाग में 253.30 मिमी बारिश हुई. वहीं बेलापुर विभाग में 227.40 मिमी, नेरुल विभाग में 228.60 मिमी, वाशी 176.50 मिमी व कोपरखैरने विभाग में 217.20 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई.