नवी मुंबई में हुई जोरदार बारिश, कई जगह हुआ जलजमाव

नवी मुंबई. विगत कुछ दिनों तक विश्राम करने के बाद शुक्रवार को दोपहर में लगभग 4.30 बजे के दौरान आसमान में बादलों की गड़गड़ाहट शुरू हो गई. इसके बाद तेज हवाओं के साथ नवी मुंबई के पनवेल, उरण व नवी मुंबई महानगरपालिका के क्षेत्रों में जोरदार बारिश शुरू हुई. इस बारिश के दौरान उक्त क्षेत्रों के कुछ निचले इलाकों में कहीं-कहीं पर जलजमाव हुआ. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर में जोरदार हवा के साथ बारिश होने की वजह से उरण के समुद्री तट से लगे इलाकों में रहने वाले लोगों में डर पैदा हो गया था. जिसकी वजह से कुछ लोगों ने अपनी दुकानों को आनन-फानन में बंद कर दिया. 

वाहनों की रफ्तार हुई धीमी

वहीं दूसरी ओर पनवेल तहसील के तहत आने वाले क्षेत्रों में भी हवा के साथ जोरदार बारिश होने की वजह से सायन-पनवेल मार्ग से गुजरने वाले वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई थी. इस दौरान नवी मुंबई मनपा के क्षेत्र में देर रात तक में जोरदार बारिश होने का सिलसिला जारी रहा.

घर के शौचालय का प्लास्टर गिरा 

शुक्रवार को जोरदार बारिश के दौरान वाशी के सेक्टर- 26 स्थित वैभव सोसायटी में एक घर के शौचालय का प्लास्टर अचानक गिर गया. इस घर में नितीन पिसे नामक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है.बतादें कि इस इमारत का निर्माण सिडको के द्वारा साल 1993 में किया गया था. जिसमें साल 1994 में लोग रहने के लिए आ गए थे.