Fear of accident due to bad roads

  • 3 के खिलाफ मामला दर्ज , 2 गिरफ्तार

उल्हासनगर. लापरवाही से बाइक चलाने के कारण एक साढ़े 3 साल के मासूम की मौत हो गई है। खुर्शीद रसीद अंसारी नामक मासूम बच्चे की मौत का कारण बने 3 युवकों के खिलाफ स्थानीय सेंट्रल पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इनमें 2 को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। एक अन्य की तलाश जारी है। 

जानकारी के मुताबिक स्थानीय पंजाबी कॉलोनी परिसर के शास्त्रीनगर बौद्ध बिहार चक्की के पास मंगलवार की शाम 7 बजे के करीब की यह घटना है। इस घटना के बारे में मृत बच्चे की मां सबिरुन्निशा रफीक अंसारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में सबिरुन्निशा ने लिखा है कि जब वह अपने बच्चे खुर्शीद को लेकर घर के पास के ही शौचालय ले जा रही थी, तभी बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बच्चा गिरा व बाइक की चपेट में आ गया। पहले सरकारी सेंट्रल अस्पताल तथा बाद में कल्याण के एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया, इलाज शुरू होने से पहले उस बच्चे की मौत हो गई। 

नामजद आरोपियों में से अभिषेक जैसवार तथा मुलायम चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीसरा आरोपी अभी फरार है। बच्चे की मां ने यह भी बताया है कि यह तीनों नशे में धुत थे आगे की जांच उपपुलिस निरीक्षक मंगेश अनंतराव जाधव कर रहे हैं।