arrested

    उल्हासनगर. शादी (Marriage) के घर में चोरी की घटना का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में पुलिस (Police) ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इनमें एक नाबालिग का समावेश है। इन चोरों ने बंद घर से लगभग 3 लाख 63 हजार रुपए की चोरी की थी। आरोपियों के पास से 3.63 लाख रुपए के सोने के आभूषण, लैपटॉप और नकदी जब्त करने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है।

    जानकारी के मुताबिक, उल्हासनगर कैम्प क्रमांक-4 (Ulhasnagar Camp No. 4) स्थित आनंद विद्यालय के समीप रघुनाथनगर  परिसर में विकास कमल दुबे (31) नामक दुकानदार रहते है। 28 अप्रैल को विकास के विवाह का कार्यक्रम आयोजन उल्हासनगर-3 के प्रवीण इंटरनेशनल होटल में रखा गया था। यह परिवार सुबह साढ़े 8 बजे अपने घर को ताला लगाकर गया था। उसी देर रात 4 बजे जब यह परिवार शादी की विधियां कर घर लौटा तो तब पता चला कि अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने किचन की खिड़की से घर के बेडरूम में प्रवेश किया व अलमारी का ताला तोड़ उसमें रखे ढाई लाख नकद, कुछ  आभूषण तथा लॅपटॉप इस तरह 3 लाख 63 हजार रुपए का माल ले गए।

    2 दिन में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार 

    विठ्ठलवाडी पुलिस के उपनिरीक्षक एचडी राजपूत, काले, चित्ते, बुडावंत, पाथवी , गायकवाड, चव्हाण, राठोड, धमाले, शेकडे की टीम ने घटना के बाद मात्र 2 दिन में आरोपी सुनील वसंत पारधे (32), अशोक शिवराम दिघव ( 26 ), विकी वाल्मिक पगारे ( 23 ) को गिरफ्तार किया। इसके अलावा एक नाबालिग को हिरासत में लेकर उसको भिवंडी के बाल सुधारगृह भेज दिया है। तीनों आरोपी 5 मई तक पुलिस रिमांड पर है।