बदलापुर नपा का कोरोना की रोकथाम के लिए घर-घर परीक्षण अभियान शुरू

नागरिकों का भी मिल रहा है अच्छा प्रतिसाद

बदलापुर. कोरोना की रोकथाम के लिए बदलापुर नपा प्रशासन ने बदलापुर शहर में एक डोर-टू-डोर प्रारंभिक परीक्षण अभियान शुरू किया है. 6 दिनों में नपा की टीम ने 22148 घरों का दौरा किया और 64914 नागरिकों का निरीक्षण किया. इनमें से केवल 39 नागरिक संदिग्ध पाए गए हैं.  नपा की टीम का काम अच्छा चल रहा है और नागरिकों का सहयोग मिल रहा है. नपा के  प्रशासक और उल्हासनगर के उप-विभागीय अधिकारी जगतसिंह गिरसे ने शहर के नागरिकों से इसी तरह का सहयोग करने की अपील की है.

एसडीओ जगतसिंह गिरसे की अध्यक्षता में हाल ही में नगरपालिका के विभाग प्रमुखों की एक बैठक हुई. उप-विभागीय अधिकारी और प्रशासक जगतसिंह गिरसे ने उस समय अधिकारियों को इस योजना का विवरण समझाया. जगतसिंह गिरसे ने शहर के सभी राजनीतिक, सामाजिक, शैक्षणिक संस्थानों से जुड़े नागरिकों और पूर्व जनप्रतिनिधियों का आभार माना.  नपा के मुख्याधिकारी दीपक पुजारी, जयेश भैरव, डॉ. राजेश अंकुश, डॉ. हरेश पटोले, राजेंद्र बोरकर, प्रवीण वडगाये, दशरथ राठौड़, किरण गवाले, सुरेंद्र उइके, सिद्धार्थ पवार, विलास मुठे, प्रतीक सावंत और अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

इस बैठक में नपा के प्रशासक गिरासे ने बताया कि  दस दिवसीय विशेष अभियान शुरू किया गया है, शनिवार को छठवां दिन था. अधिक जानकारी देते हुए प्रशासक जगतसिंह गिरसे ने कहा कि 107 टीमों का दो सदस्यीय दल बनाया गया है.  इस टीम के सदस्यों को थर्मामीटर सव सभी आवश्यक सामग्री प्रदान की गई है. नगरपालिका ने 107 दस्तों का गठन किया है.  जगतसिंह गिरसे ने कहा कि टीमों ने छह दिनों में 22,148 घरों का दौरा किया और 64,914 नागरिकों का निरीक्षण किया.  इनमें से केवल 39 के लक्षण थे. गिरासे ने बुखार के निरीक्षण के लिए आने वाले नपा स्टॉफ को मदद करने की अपील की है.  कर्मियों को नगरपालिका का पहचान पत्र दिया गया है.