ganesh-naik

Loading

  • विधायक गणेश नाईक की NMMC कमिश्नर से मांग

नवी मुंबई. भाजपा विधायक गणेश नाईक ने मंगलवार को मनपा कमिश्नर अभिजीत बांगर से मुलाकात की और कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के हालात पर चर्चा करते हुए नवी मुंबई  को कोरोना मुक्त कराने मनपा कमिश्नर को जरूरी सुझाव भी दिए. अपनी पिछली मांगों पर क्या कार्यवाही हुई उस पर चर्चा के बाद गणेश नाईक ने मनपा द्वारा किए गए इंतजामों पर संतुष्टि जताई. 

उन्होंने कहा कि आज मनपा में कोई महापौर या नगरसेवक या लोकप्रतिनिधि नहीं हैं.इसलिए जनता की तकलीफों को लेकर वे लगातार मनपा अधिकारियों से मिल रहे हैं. और जिस दिन नवी मुंबई कोरोना मुक्त हो जाएगी उस दिन हमारा यहां आने का मकसद पूरा हो जाएगा.

मनपा के इंतजामों पर जताई संतुष्टि

बता दें कि अब तक लोकनेता गणेश नाईक, मनपा कमिश्नर के सामने कोरोना मरीजों के लिए वेंटिलेटर, आक्सीजन बेड और उपचार औषधियों को उपलब्ध कराने जैसी तमाम मांगें रख चुके हैं. प्राइवेट अस्पतालों द्वारा बायो वेस्ट हैंडलिंग नहीं करने के सवाल पर पूर्वमंत्री ने कहा कि हमने मनपा कमिश्नर और प्रदूषण नियंत्रण मंडल को शिकायत कर नियमों का उल्लंघन कर रहे ऐसे हॉस्पिटलों के खिलाफ नोटिस भेजकर कार्रवाई करने की मांग की है. 

मनपा कमिश्नर से यह 8वीं मुलाकात 

गौरतलब है कि भाजपा विधायक गणेश नाईक की मनपा कमिश्नर से यह 8 वीं मुलाकात है. वे लगातार प्रशासन को जगाने में जुटे हैं. उनके साथ पूर्व विधायक संदीप नाईक, पूर्व मेयर जयवंत सुतार , दशरथ भगत,  नगरसेविका नेत्रा सिर्के, समेत कई पदाधिकारी भी मौजूद थे.