बिजली ग्राहक शिवीर में सैकड़ों लोगों ने दर्ज कराई शिकायतें

मुंब्रा. बिजली ग्राहकों की समस्याओं को दूर करने के लिए टोरेंट पावर और एनसीपी द्वारा आयोजित शिवीर में कुल 900 लोगों की शिकायतें प्राप्त हुई. नगरसेवक अशरफ पठान के संयोजन में 3 दिवसीय ग्राहक समस्या निवारण शिवीर का आयोजन किया गया. जिसमें मीटर तेज चलने, एवरेज बिल, गलत मीटर रिडिंग और ज्यादा बिल आने जैसी शिकायतें लोगों ने की. 

शिबीर में कंपनी के अधिकारियों के अलावा जनसपंर्क अधिकारी चेतन बादलानी और शशिकांत कोठेकर ने लोगों की शिकायतें सुनी. शिवीर में  गलत रिडिंग, मीटर तेज चलने की शिकायत का तुरंत ही लाइनमैन को भेजकर जांच कराकर दुरुस्ती भी की गई .इस दौरान नगरसेवक अशरफ पठान ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व किए गए आंदोलन के दौरान टोरेंट द्वारा समस्याओं का निपटारा करने हर प्रभाग में शिवीर लगाकर  समस्याओं का हल करने का आश्वासन दिया था, जिसके तहत यह शिवीर लगाया गया और जल्द ही मुंब्रा स्टेशन परिसर ,शरीफा मार्ग परिसर और कौसा में शिवीर लगाए जाने वाले हैं.

पठान ने कहा है कि 2 सप्ताह में ग्राहकों की समस्याओं को दूर न किया गया तो जोरदार आंदोलन किया जाएगा. टोरेंट के अधिकारी ने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को बेहतर सेवा उपलब्ध कराना है. कुछ लोगों के बिल की गड़बड़ी महावितरण के कार्यकाल से चल रही है. लाकडाउन  के समय के एवरेज  बिलों की जो  शिकायतें आ रही है, उनके मीटर की जांच की जाएगी और कमी पाई जाएगी तो दुरुस्त किया जाएगा. बेहतर सेवा ही कम्पनी का मुख्य उद्देश्य है.