जनधन योजना शिविर का सैकड़ों लोगों ने लिया लाभ

अंबरनाथ. केंद्र सरकार द्वारा गरीबों के लिए शुरू की गई जनधन योजना का विस्तार करने और गरीबों को इसका पूरा लाभ मिल सके, इस लक्ष्य को लेकर अंबरनाथ शहर राकां के अध्यक्ष सदाशिव पाटिल ने जनधन बैंक योजना के तहत लोग अपना एकाउंट खोल सकें, इसलिए पाटिल द्वारा आयोजित शिविर का बड़ी संख्या में गरीब तबके के लोगों ने अपना खाता खोल कर शिविर का लाभ लिया.

अंबरनाथ शहर राकां के अध्यक्ष सदाशिव पाटिल ने बताया कि स्थानीय महालक्ष्मी नगर स्थित पार्टी के मध्यवर्ती कार्यालय में शनिवार की सुबह से खाता खोलने की लिए बैंक कर्मियों को बुलाया गया था. जीरो बेलेंस की सुविधा होने के कारण लोगों ने अपने खाते खोले. केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई जनधन योजना के तहत महिलाओं, रिक्शा चालकों, कामगारों और आम नागरिकों को 1 लाख रुपए से कम की आमदनी वालो के  लिए राकांपा द्वारा शिविर का आयोजन किया गया था.  इस शिविर में नागरिकों के लिए जनधन खाता खोलने, अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा योजना और चिकित्सा योजना जैसी सुविधाएं एक ही स्थान पर प्रदान की गईं.

इस अवसर पर राकांपा के अंबरनाथ शहर अध्यक्ष और पूर्व बांधकाम समिति सभापति  सदाशिव (मामा) पाटिल के अलावा राकां युवा के जिला अध्यक्ष सचिन पाटिल, सामाजिक कार्यकर्ता आशा सदाशिव पाटिल, राकां महिला नगर अध्यक्ष पूनम शेलार, कृष्णा पाटिल, युवा अध्यक्ष प्रमोद बोरडे, विधानसभा अध्यक्ष पुष्पराज (गणेश) गायकवाड़, सामाजिक कार्यकर्ता  मीडिया सेल के अध्यक्ष मिलिंद मोरे, भगवान महाजन, विनोद शेलार, वामसी कृष्णा, प्रमोद भाटकर, चंद्रकांत, फाल्गुनी गायकवाड़ और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति, पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.