I will make every effort to stop the injustice and oppression on women- Dr.Sangita Vashistha

    कल्याण. पूरे देश में महिलाओं के खिलाफ अन्याय की दर दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है राष्ट्रीय परिवर्तन पार्टी की नवनियुक्त राज्य सचिव डॉ. संगीता वशिष्ठ ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें महिलाओं के खिलाफ हो रहे इस अन्याय और उत्पीड़न को रोकने में विफल हो रही हैं और हम इसे रोकने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे और हरसंभव प्रयास करेंगे। डॉ. संगीता वशिष्ठ को बाबासाहेब आंबेडकर राष्ट्रीय परिवर्तन पक्ष का महाराष्ट्र राज्य सचिव नियुक्त किया गया है, वह अपने उद्घाटन के दौरान टिटवाला में बोल रही थीं।

    डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर राष्ट्रीय परिवर्तन पक्ष महिलाओं को सशक्त बनाने की दृष्टि से महिला पदाधिकारियों की नियुक्ति कर रहा है।  उनका नियुक्ति समारोह टिटवाला में आयोजित किया गया था और उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष नरसिंह गयासमुद्रे द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया था।  इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष युसूफ शेख, ठाणे जिलाध्यक्ष जावेद शेख, टिटवाला पुलिस स्टेशन  के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक  राजू वंजारी, महाराष्ट्र महिला अध्यक्ष अस्मत खान, उपाध्यक्ष योगिता जोशी, राष्ट्रीय सलाहकार उमर शेख, यासीन मेमन, आदर्श भालेराव, जुबैर सैयद, मकसूद नासिर और अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

    इस अवसर पे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरसिंह गयासमुद्रे ने दर्शकों का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि बाबा साहब ने उन्हें सीखने और एकजुट होने को कहा है। महिलाओं के साथ अन्याय हो रहा है और हमारी पार्टी ने भी महिलाओं को इन महिलाओं के साथ न्याय करने का मौका दिया है। इसी के तहत संगीता वशिष्ठ को नियुक्त किया गया है और वह महिलाओं को न्याय दिलाने का काम करेंगी। शब्द का सदुपयोग करें, आपका समर्थन भी जरूरी है। महिलाओं को पुरुषों के समान अधिकार हैं। इस पार्टी के साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया जाता है। गयासमुद्रे ने कहा कि इस पार्टी में सभी जातियों और धर्मों के लोग भाग ले रहे हैं और पार्टी सभी को न्याय दिलाने के लिए काम कर रही है। इस बीच संगीता वशिष्ठ ने कहा कि पार्टी महिलाओं को जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे पूरा कर उनके न्याय के लिए काम करेगी और पार्टी द्वारा उनमें दिखाए गए भरोसे को पूरा करेगी।