अंबरनाथ व बदलापुर नपा में आईएएस अधिकारियों की नियुक्ति की जाए

विधायक किसन कथोरे ने मुंख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की मांग 

अंबरनाथ. अंबरनाथ तथा बदलापुर नपा क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर नियंत्रण पाने के लिए इन दोनों ही नगरपालिका के लिए आईएएस स्तर के अधिकारियों की नियुक्ति किए जाने की मांग महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा के महासचिव व  विधायक किसन कथोरे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की है. 

मुख्यमंत्री को भेजे निवेदन पत्र में भाजपा विधायक किसन कथोरे ने लिखा है कि कोरोना की रोकथाम में मौजूदा मुख्याधिकारी सफल नहीं हो पा रहें हैं, स्थिति बेकाबू हो जाए इससे पहले आईएएस अधिकारियों को यहां की जिम्मेदारी प्रदान की जाए. गौरतलब हो कि बदलापुर नपा के मुख्याधिकारी  प्रकाश बोरसे तथा अंबरनाथ नपा के मुख्याधिकारी देविदास पवार का एक साथ 19 मई को अचानक तबादला कर दिया गया था जब कि देविदास पवार का काम काफी अच्छा था, अंबरनाथ का जो 500 बेड का कोविड अस्पताल बना है उसमें सांसद श्रीकांत शिंदे के मार्गदर्शन में देविदास पवार ने काफी उल्लेखनीय मेहनत की थी.  देविदास पवार अब परभणी मनपा के आयुक्त है. 

विधायक किसन कथोरे ने अपने पत्र में लिखा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री को समय समय पर  पत्र के माध्यम से इन शहरों की स्थिति से अवगत कराया है, वही कल्याण – डोंबिवली व उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के कोरोना के प्रादुर्भाव पर विधायक कथोरे ने चिंता जताई है. अंबरनाथ में 1300 तथा बदलापुर में कोरोना मरीजो का आंकड़ा 600 पहुंच गया है इनमें अंबरनाथ में 34 व बदलापुर में 13 जनों की मौत हो चुकी है.