अवैध रिक्शा स्टैंड का मामला, अध्यक्ष पर मारपीट का आरोप

  • युवक ने पुलिस में की शिकायत

नवी मुंबई. घनसोली के दत्त नगर में अनधिकृत तौर पर बने चालक – मालक संघटना रिक्शा स्टैंड के अध्यक्ष के खिलाफ एक स्थानीय युवक ने मारपीट का आरोप लगाते हुए रबाले पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.साथ ही इस मामले में इस युवक ने मनपा के घनसोली विभाग के वार्ड अधिकारी को भी इस संदर्भ में निवेदन पत्र देकर उक्त अवैध रिक्शा स्टैंड को हटानें की मांग की है.

अनमोल रामचरण सिंह नामक युवक का कहना है कि दत्त नगर के अनधिकृत रिक्शा स्टैंड के अध्यक्ष सागर सिंह ने उससे मारपीट करके जबरन उसका मोबाइल छीन लिया. मारपीट में अनमोल का दांत भी टूट गया है. जिसके बारे में रबाले पुलिस स्टेशन में उसने शिकायत कराई है. लेकिन इस मामले में पुलिस ने अब तक सागर सिंह पर कोई कार्रवाई नहीं की. उसे एक स्थानिय नेता के रशूख से छोड़ दिया गया. 

विभाग अधिकारी से स्टैंड हटाने की मांग

भुक्तभोगी अनमोल ने इस संदर्भ में एक पत्र घनसोली के मनपा वार्ड अधिकारी को भी दिया है. जिसमें उसने कहा है कि यह रिक्शा स्टैंड पूरी तरह से अनधिकृत है. यहां आए दिन मनचले युवक किसी न किसी से मारपीट करते हैं तथा शराब पीकर राह चलती युवतियों से छेड़छाड़ व अशलील भाषा का प्रयोग करते रहते हैं.अनमोल ने वॉर्ड अधिकारी से मांग की है कि जल्द से जल्द इस अनधिकृत रिक्शा स्टैंड को यहां से हटाया जाए.